कैमरे के सामने संबंध बनाने के लिए ये यूनिवर्सिटी देगी पैसा, कपल की एज 18 से 25 साल

317

कैमरे के सामने संबंध बनाने के लिए ये यूनिवर्सिटी देगी पैसा, कपल की एज 18 से 25 साल

क्या आप 400 पाउंड के लिए कैमरे के सामने यौन संबंध बनाएंगे? यह सवाल सुनने में अजीब लगता है लेकिन इसी तरह की पेशकश एक यूनिवर्सिटी की ओर से की गई है।

loading...

क्या आप 400 पाउंड के लिए कैमरे के सामने यौन संबंध बनाएंगे? यह सवाल सुनने में अजीब लगता है लेकिन इसी तरह की पेशकश एक यूनिवर्सिटी की ओर से की गई है। इंग्लैंड की कोवेंट्री यूनिवर्सिटी सेफ सेक्स को प्रमोट करने के लिए एक नया कैंपन चला रही है। इस प्रोजेक्ट के तहत यूनिवर्सिटी ऐसे लोगों की तालाश कर रही है जो अपने पार्टनर के साथ कैमरे के सामने संबंध बना सके। 18 से 25 साल के कपल्स को लेकर यह फिल्म बनाएगी जाएगी। इस वीडियो को यूनिवर्सिटी के चांस 2 चेंज प्रोजेक्ट के तहत फिल्माया जाएगा। जिसका उद्देश्य 15 से 24 साल के लोगों के बीच कंडोम के इस्तेमाल को बढ़ावा देना है।यह वीडियो केवल 18 साल से ऊपर वालों के लिए उपलब्ध होगा।

कोवेंट्री टेलीग्राफ के मुताबिक प्रोजेक्ट को लीड कर रहे डॉ केटी न्यूबे के मुताबिक इस वीडियो शूट करने का उद्देश्य लोगों को यह दिखाना है कि कंडोम का इस्तेमाल करने के बाद भी सेक्स का उतना ही मजा लिया जा सकता है जितना बिना कंडोम के लिया जाता है।

डॉक्टर ने टेलीग्राफ को बताया कि Wrapped प्रोजेक्ट के तहत बनाए जाने वाले इस वीडियो को 18 साल से ऊपर वालों के लिए उपलब्ध नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इन वीडियो को शूट करने के लिए उन्हें शादीशुदा और युवा जोड़ों की जरूरत है। हर वर्ष लोग अनसेफ सेक्स के चलते कई बीमारियों से ग्रसित हो जाते हैं। इसी को देखते हुए हम लोगों को सेफ सेक्स के लिए प्रमोट करने के वास्ते यह प्रोग्राम चला रहे हैं ताकि लोगों को बीमारियों से बचाया जा सके।

loading...