मां के साथ हुई मारपीट का बदला लेने तलवार लेकर तीसरी मंजिल पर चढ़ा नौजवान

74

मां के साथ हुई मारपीट का बदला लेने तलवार लेकर तीसरी मंजिल पर चढ़ा नौजवान

हैरान करने वाली बात यह रही कि जब पड़ोसियों ने दरवाजा नहीं खोला तो वह खिड़कियों के सहारे बिल्डिंग पर चढ़ गया।

loading...

मुंबई की एक हाउसिंग सोसाइटी में उस समय माहौल गर्मा गया, जब एक लड़का अपनी मां के साथ हुई बदसलूकी का बदला लेने के लिए तलवार लेकर पड़ोसी के घर आ धमका।वह अपनी मां के साथ हुई मारपीट के बदले पड़ोसी पर हमला करने के इरादे से आया था। पुलिस के मुताबिक, घटना भयंडर इलाके की स्पारलिंग प्लेनटेरिया कॉम्पलेक्स की है, जहां 20 वर्षीय युवक तलवार लेकर पड़ोसी को मारने चल दिया।

आरोपी लड़के की पहचान 20 साल के धोनी गोपाल के रूप में हुई, जो रिजवी कॉलेज का छात्र है। मिड डे की खबर के मुताबिक 20 साल के धोनी गोपाल के घर पूजा चल रही थी। इसी दौरान धोनी की मां और एक पड़ोसी महिला में बहस हो गई। बहस के दौरान पड़ोसी महिला ने लड़के की मां को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद धोनी गुस्से से आग आगबबूला हो उठा। अपनी मां के अपमान का बदला लेने के लिए वह नंगी तलवार लेकर पड़ोसी के फ्लैट पहुंच गया। हैरान करने वाली बात यह रही कि जब पड़ोसियों ने दरवाजा नहीं खोला तो वह खिड़कियों के सहारे बिल्डिंग पर चढ़ गया।

इस पूरे वाकये को किसी ने शूट कर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद ये मामला वायरल हो गया है। वीडियो में 20 साल का धोनी बिल्डिंग पर चढ़ता दिख रहा है। वह एक-एक करके तीसरे फ्लोर तक पहुंच जाता है और खिड़की का ग्लास तोड़ देता है। वीडियो में उसका गुस्सा साफ देखा जा सकता है। लड़के की इस हरकत को देख चारों और भीड़ इक्ट्ठा हो गई थी। बाद में लोगों के समझाने पर वह किसी तरह शांत हुआ, इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है।

loading...