जानिए ‘जॉली एलएलबी2’ से अक्षय कुमार ने कितने कमाए

375

जानिए ‘जॉली एलएलबी2’ से अक्षय कुमार ने कितने कमाए

loading...

अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की ‘जॉली एलएलबी 2’ बड़ी हिट साबित हुई है. 2017 की अपनी पहली रिलीज के साथ ही अक्षय ने बता दिया कि वह इस साल बड़ा धमाका करने वाले हैं.

30 करोड़ के किफायती बजट और 33 दिन के शूटिंग शेड्यूल में बनी ‘जॉली एलएलबी2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. बताया जा रहा है कि फिल्म ने चौथे हफ्ते में 1.50 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ ही देश में अक्षय कुमार की फिल्म का कुल कलेक्शन 114.47 करोड़ बताया जा रहा है.

 अक्षय कुमार को इस तरह कॉपी कर रही हैं तापसी…
 

हालांकि इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स का कहना है कि दूसरे खर्च निकाला दिए जाएं तो फिल्म की कमाई 111 करोड़ के करीब बैठती है. तो इसमें अक्षय कुमार का कितना हिस्सा है?

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फीस प्रॉफिट में हिस्सेदारी के साथ तय होती है. अब जब ‘जॉली एलएलबी2’ के खाते में 150 प्रतिशत का मुनाफा आया है तो इस लिहाज से अक्षय कुमार का हिस्सा लगभग 40-45 करोड़ रुपये का बनता है.

जानें, दर्शकों को कितनी पसंद आई ‘जॉली एलएलबी 2’

अक्षय कुमार को टाइट शेड्यूल और कम बजट में फिल्म को खत्म करने के लिए माना जाता है. यही वज‍ह है कि शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्में अक्सर अक्षय कुमार की फिल्मों से दो गुना ज्यादा लागत वसूलती हैं.

बता दें कि फोर्ब्स पत्रिका के मुताबिक, अक्षय कुमार की 2016 में आई फिल्मों- एयरलिफ्ट, रुस्तम और हाउसफुल3 ने क्रमश: 19.4 मिलियन डॉलर, 19.1 मिलियन डॉलर और 16.3 मिलियन डॉलर की जबरदस्त कमाई की थी.

loading...