तम्‍मा तम्‍मा: वरुण धवन और आलिया भट्ट का ‘तम्‍मा तम्‍मा’ दिला देगा पुराने की याद

115

तम्‍मा तम्‍मा: वरुण धवन और आलिया भट्ट का ‘तम्‍मा तम्‍मा’ दिला देगा पुराने की याद

loading...

नई दिल्‍ली: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्‍म ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’ का गाना ‘तम्‍मा तम्‍मा’ रिलीज हो गया है और यह गाना आपको 90 के दशक की यादों में जरूर ले जाएगा. 1990 की फिल्‍म ‘थानेदार’ का यह सुपरहिट गाना वरुण और आलिया की फिल्‍म में रीमिक्‍स के साथ लाया गया है लेकिन इस गाने की सबसे अच्‍छी बात यह है कि यह गाना रीमिक्‍स होते हुए भी, आपको पुराने गाने की याद जरूर दिलाएगा. दरअसल, इस गाने में आवाज अभी भी 1990 के गाने के गायकों यानी बप्‍पी लेहरी और अनुराधा पोडवाल की ही है. इस गाने में थोड़ा रैप और म्‍यूजिक जोड़ा गया है, जिसे रैपर बादशाह ने किया है. यहां तक की गाने में नाचते आलिया और वरुण भी, माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त की तरह ही इस गाने का सिग्‍नेचर स्‍टैप करते हैं.

कुछ दिन पहले ही ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का पहला ट्रेलर और इस फिल्‍म का टाइटल गाना भी रिलीज किया गया है. यह टाइटल ट्रैक भी ‘चलत मुसाफिर मोह लिया रे’ के गाने की मुख्‍य धुन पर आधारित हैं. ‘तम्‍मा तम्‍मा’ गाने को फिल्‍म ‘थानेदार’ में कॉरियोग्राफर सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था. अपने डांस के लिए प्रसिद्ध माधुरी के लिए इस गाने में शायद कोई समस्‍या नहीं थी, लेकिन डांस से कोसों दूर रहे संजय दत्‍त के लिए इस गाने में डांस करना काफी मुश्किल था.

1990 की फिल्‍म ‘थानेदार’ में यह गाना बप्‍पी लहरी द्वारा कंपोज किया गया था, जिसे अब तनिष्‍क बाग्‍ची द्वारा रीक्रिएट किया गया है. करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म के ट्रेलर में इस गाने की झलक दिखाई गई थी. गाने की रिलीज के एक दिन पहले ही माधुरी दीक्षित वरुण और आलिया के साथ एक वीडियो में दिखाई दीं. माधुरी ने न केवल उन्‍हें इस गाने का सिग्‍नेचर स्‍टैप सिखाया, बल्कि इसके लिए बधाई भी दी.

लेकिन सिर्फ माधुरी ही नहीं बल्कि संजय दत्‍त ने भी आलिया और वरुण को इस गाने के लिए न केवल बधाई दी बल्कि इन दोनों एक्‍टर्स की तारीफ भी कर दी.

loading...