मां ने अपने आशिक से लुटवाई बेटी की आबरू, चुप रही पर अब और नहीं

73

मां ने अपने आशिक से लुटवाई बेटी की आबरू, चुप रही पर अब और नहीं

loading...

कलयुगी ने अपने प्रेमी से 7वीं में पढ़ने वाली बेटी की आबरू लुटवा दी। पहले तो बेटी चुप रही, लेकिन तंग होकर उसने बड़ा कदम उठाया। मामला हरियाणा के सिवानी मंडी का है। पुलिस का दी शिकायत में गांव बड़वा की छात्रा ने बताया कि टोहाना निवासी रमेश गांव बड़वा में मिस्त्री है।

उसका पिता भी उसी के साथ मजदूरी करता था लेकिन करीब 7 साल पहले उसका पिता अचानक गायब हो गया जिसके बाद रमेश उनके घर आने-जाने लगा और उसके उसकी मां से अवैध संबंध बन गए। करीब 3 माह पूर्व वह घर में सोई हुई थी कि रमेश उनके घर आया और उससे अवैध संबंध बनाने लगा। 

उसने जब मना किया तो उसकी मां आ गई तथा उसे रमेश के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए कहा और बताया कि एक बार में क्या बिगड़ जाएगा तेरा। तब वह मां की बात मान गई। जिसके बाद उसने उसके साथ अवैध संबंध बनाए। रमेश ने गत दिनों दोबारा उससे गलत काम करने की बात कही, तब वह घर से भाग आई और उसने पड़ोसी का फोन लेकर पूरा मामला अपने नाना-नानी को बताया। 

उसके नाना-नानी उसे पुलिस थाने लेकर आए। पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान पर उसकी मां व टोहाना निवासी रमेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी पवन ने बताया कि छात्रा की फरार मां व प्रेमी रमेश को काबू करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है।

loading...