पुलिस से बोला पति- मेरी पत्नी ने की हैं 7 और शादी, पकड़ चुका हूं रंगे हाथ

355

पुलिस से बोला पति- मेरी पत्नी ने की हैं 7 और शादी, पकड़ चुका हूं रंगे हाथ

पति ने अपनी पत्नी पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया। पुलिस इस केस की छानबीन करके सच का पता लगाने की कोशिश में जुटी है।

loading...

बेंगलुरु की केजी हाल्ली पुलिस एक अजीब केस की जांच में जुटी है। दरअसल एक शख्स ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है और दावा किया है कि उसकी पत्नी के सात पति और भी है। साथ ही उसने अपनी पत्नी पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया। पुलिस इसी केस की छानबीन करके सच का पता लगाने की कोशिश में जुटी है।

दरअसल सोमवार को पूर्वी बेंगलुरु के केजी हाल्ली में रहने वाले इमरान ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और 38 वर्षीय पत्नी यासमीन पर मारपीट का आरोप लगाया। साथ ही उसने कहा कि यासमीन उसे धोखा दे रही है और 7 अन्य लोगों से भी उसने शादी की हुई है। इमरान ने अपनी शिकायत में कहा, “मैं यासमीन से प्यार करता था और हम दोनों ने 2007 में शादी की थी। कुछ समय बाद मुझे पता लगा कि यासमीन के कई अन्य मर्दों से संबंध हैं। एक बार तो मैनें उसे अबरार नाम के शख्स के कार में किस करते रंगे हाथ पकड़ा था। ”

पुलिस के अनुसार दो अन्य पुरुष भी सामने आए हैं, जिन्होंने यह दावा किया है कि यासमीन ने उनसे शादी की थी। इनका दोनों का नाम शोएब और अफजल है। पुलिस ने बताया कि अफजल एक रियल एस्टेट एजेंट हैं, जिसने अपने बयान में कहा कि यासमिन ने कुछ पैसों की मांग की थी, जब वह पैसे नहीं दे पाया तो यासमीन ने उसे छोड़ दिया। पुलिस ने यासमीन के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है और कहा है कि वह धोखाधड़ी के आरोपों की फिलहाल जांच कर रहे हैं।

loading...