लड़कियों को फोन पर इस तरह की बातें आती हैं पसंद…!!

931
loading...

क्‍या आपको पता है, कि अगर आपने लड़की को फोन पर इम्‍प्रेस कर लिया तो समझ लीजिये कि आपने प्‍यार की आधी जंग वैसे ही जीत ली है। जी हां, फोन पर बात करने से आप लड़की के मूड और बात करने के तरीके से वाकिफ हो कर अपने आगे का प्‍लान तैयार कर सकते हैं। इसलिये आइये जानते हैं कि लड़की को फोन पर किस तरह से इम्‍प्रेस किया जाए……

1. कब करें कॉल :- जब मन किया तब फोन उठाया और कॉल कर लिया, कृपया ऐसा न करें। आपको उसे कॉल करने का समय पता होना चाहिये। दिन में बीस बार कॉल करना स‍ही नहीं होता इसलिये हमेशा उसके लंच ब्रेक या जब वह घर वापस लौट रही हो या फिर देर रात को कॉल करने से अच्‍छे से बात हो सकती है।

2. क्‍या बात करें :- हम जानते हैं कि आप उससे कोई सीरियस बात नहीं करने वाले, बल्कि आपको तो उससे प्‍यार भरी, रोमैन्‍टिक और फ्लर्टी बातें करनी है। अच्‍छा होगा कि आप फोन पर अपने ऑफिस के काम और उससे रिलेटिड ताम-झाम वाली बाते न कर के उल्‍टा उससे उसकी लाइफ और उससे जुड़ी परेशानियों के बारे में पूछें तथा चिंता दिखाएं।

3. स्‍वीट टॉल्‍क :- आप उसे तभी इम्‍प्रेस कर पाएंगे जब आप उससे दबी आवाज़ और प्‍यार भरे लहजे में बात करेंगे। कभी भी तेज और गुस्‍से में आ कर बात न करें। अच्‍छा होगा कि आप उसकी पसंद की बाते करें जिससे कि वह उसमें इंटरेस्‍ट लेने लगे और बात को आगे बढ़ा दे। बातों बातों में अपने प्‍यार का इजहार करें और फिर उसके रिपलाई का इंतजार करें।

4. बनावटी बातें न करें :- जब भी फोन पर बातें करें तब हमेशा अपने असली रूप को ध्यान में रखें। कभी भी बनावटी बातें या भाव न प्रकट करें। आपको शायद ही पता होगा कि लड़कियां सच और झूठ के अंतर को बड़ी बाखूबी के साथ समझ जाती हैं और इसी बात से वह लड़के का पास्‍ट और फ्यूचर देख लेती हैं। इसलिये अपनी बातों को हमेशा स्‍वीट और सिंपल रखें।

loading...