यह है भारत का ‘मैग्नेटिक मैन’, शरीर से चिपका सकता है 10 किलो तक का लोहा

153

यह है भारत का ‘मैग्नेटिक मैन’, शरीर से चिपका सकता है 10 किलो तक का लोहा

इस अद्भुद शक्ति की वजह से ही वह सिर्फ मध्य प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में फेमस हो रहा है। उनका कहना है कि उनकी यह शक्तियां दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

मध्य प्रदेश में रहने वाले अरुण रायकर को भारत के ‘मैग्नेटिक मैन’ के नाम से जाना जाता है। इस साल की शुरुआत में सागर जिले में रहने वाले अरुण को महसूस हुआ कि उनमें कोई सुपर पावर है। उन्होंने बाकी लोगों को भी दिखाया कि वह अपनी स्पेशल शक्तियों से किस तरह चम्मच और कीलों को शरीर पर चिपका सकते हैं। मगर अब उनका कहना है कि उनकी यह शक्तियां दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों उन्होंने 5-5 किलो वजन वाली दो आयरन (प्रेस) अपने शरीर से चिपकाकर और चलकर दिखाया। अरुण का कहना है कि उनके शरीर से ऐसी स्पेशल तरंगे निकलती हैं जो कि लोहे की चीजों को उनकी तरफ आकर्षित करतीं हैं। एक वीडियो में वह लोगों के सामने शरीर से दो आयरन चिपकाकर चलकर दिखा रहे हैं। इनमें से एक आयरन का वजन 5.25 किलो और दूसरी का वजन 5.266 किलो था। वीडियो में वह चम्मच और लोहे की कीले में शरीर से चिपकाते दिख रहे हैं। लिम्का बुक ने रायकर से उनकी इस अद्भुत शक्ति के प्रदर्शन का एक वीडियो मांगा है।

उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी शक्तियों के प्रदर्शन का एक वीडियो गिनीज बुक को भी भेजा हुआ है, हालांकि उनकी तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। रायकर का दावा है कि उनका शरीर लोहे और धातु से बनी चीजों को अपनी और खींचता है। रायकर ने बताया कि उनके शरीर के कुछ हिस्से जैसे सीना, कमर और पेट पर चुंबकीय पॉवर है। रायकर का दावा है कि करीब 10 किलो से ज्यादा की कोई लोहे की चीज उनके शरीर के हिस्सों पर चिपकी रह सकती है। बल्कि पसीना होने पर भी यह नहीं गिरेगी।