दीपिका बोलीं-शादी टाली नहीं जा सकती, अब मां और पत्नी बनने की इच्छा

85

पिछले पांच सालों से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रिलेशनश‍ि‍प में हैं. दोनों कलाकार आमतौर पर इस मामले में चुप्पी साधे रहते हैं. एक हालिया इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी पर्सनल लाइफ के फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात की.

दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा है कि शादी उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और वो इसे टाल नहीं सकती हैं. आज मैं अपने आपको एक मां और पत्नी के रूप में देख सकती हूं.

दीपिका के इस बयान ने रणवीर के साथ चल रही उनकी शादी की चर्चाओं को और पुख्ता कर दिया है. इस साल जनवरी में रणवीर के बर्थडे पर दोनों साथ देखे गए जिसके बाद दोनों की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा.नए साल के मौके पर भी दोनों कलाकारों के परिवारवालों के बीच मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों के इंगेजमेंट की खबरों ने भी जोर पकड़ा था, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने इस खबर को खारिज कर दिया था.

बाद में दोनों के करीबी सूत्रों से पता चला कि दोनों कलाकार इस साल शादी करने वाले हैं. हिंदू धर्म के रीति रिवाजों से अपने सगे संबंधियों और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों शादी करेंगे. साथ ही खबर ये भी थी कि दोनों के परिवारवालों ने शादी की तरीखें भी निर्धारित कर ली हैं.