सुशांत की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं कृति सेनन

257

सुशांत की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं कृति सेनन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म में ‘राब्ता’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सुशांत भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी पर आधारित फिल्म ‘एम.एस.धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी नजर आ रहे हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर कृति काफी उत्साहित हैं। वह इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, क्योंकि वह भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। यहां लक्मे फैशन वीर (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2016 में डिजाइनर रितु कुमार के लिए शोस्टॉपर बनीं कृति ने अपने बयान में यह बात कही।

कृति ने कहा, “मुझे लगता है कि सुशांत बेहतरीन अभिनेता हैं। मेरे कई दोस्त हैं जो धौनी के प्रशंसक हैं। मुझे पता है कि वह काफी कड़ी मेहनत करते हैं और यह फिल्म भी अच्छी लग रही है। धौनी एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी कहानी देखना मैं पसंद करूंगी।”

अंकिता लोखंडे से रिश्ता टूटने के बाद सुशांत का नाम कृति के साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों को आगामी फिल्म ‘राब्ता’ में साथ देखा जाएगा। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों साथ में छुट्टियां मना रहे हैं। हालांकि, किसी का नाम न लेते हुए कृति ने कहा, “मैं सिर्फ शूटिंग कर रही थी। मैं सिर्फ छुट्टियां मनाने नहीं जाती। काम सच में अच्छा चल रहा है।”

अपनी स्टाइल के बारे में कृति ने कहा कि वह कभी प्रचलन के अनुरूप नहीं चलती। नीरज पांडे निर्देशित ‘एमएस धौनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।