पोती समान बच्ची के साथ दुराचार के प्रयास में वृद्ध गिरफ्तार

298

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की शाम लगभग चार बजे बगीचे में आम बिनने गई पोती के उम्र की  छह साल की मासूम बच्ची को 70 वर्षीय वृद्ध बहला-फुसला कर कमरे में ले कर चला गया। उसके साथ छेड़खानी करते हुए दुराचार कर प्रयास करने गला। इस बीच बच्ची शोर मचाते हुए बाहर भाग आई। शोर सुनते ही ग्रामीणों मौके पर पहुंचे और माहौल को समझने के साथ ही वृद्ध की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फूलपुर कस्बे से लगभग चार किमी. दूर आम के बगीचे में फूलपुर कस्बा निवासी 70 वर्षीय वृद्ध पहरेदारी करता है। गुरुवार की शाम लगभग चार बजे बगल के एक गांव की छह साल की बच्ची अपनी सहेली के साथ बगीचे में आम का टिकोरा बिनने गई थी। इस दौरान वृद्ध की नीयत खराब हो गई और बच्ची के सहेली को बगीचे से भगा दिया।

अकेली बच्ची को टिकोरा के बहाने बहला-फुसल कर अपने कमरे में लेकर चला गया। कमरे के अदंर बच्ची के साथ छेड़खानी करते-करते दुराचार के प्रयास में जुट गया। वृद्ध की हरकतों को भांपते ही बच्ची कमरे से भाग निकली और बाहर रोने लगे। ग्रामीणों के पूछने पर आपबीती बतायी।  इस पर ग्रामीणों ने वुजुर्ग को दो-चार थप्पड़ मार कर पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोतवाली लेकर चली आई। इस बीच बच्ची के परिजनों ने वृद्ध के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी।

फूलपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने बताया कि पीड़िता बच्ची के भाई की तहरीर पर दुराचार के प्रयास के आरोप में फूलपुर कस्बा निवासी वृद्ध झिनक पुत्र जगन्हू की गिरफ्तारी के साथ ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।