मासूम बच्ची से रेप करने वाले आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

278

तेलंगाना में सात साल की बच्ची के साथ रेप के आरोपी एक शख्स की भीड़ ने पत्थर मारकर हत्या कर दी. यह घटना निजामाबाद जिले के एक गांव में शनिवार रात घटी है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम गांव पहुंची. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, निजामाबाद जिले के एक गांव में सात साल की मासूम बच्ची के साथ एक शख्स ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद लोगों ने 45 वर्षीय आरोपी सायन्ना को पकड़ लिया. उसे एक पेड़ से बांध दिया. उस पर पत्थर बरसाए. डंडों से उसकी पिटाई. अस्पताल ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी सायन्ना एक मजदूर था. शराब के नशे में उसने अपने पड़ोसी की बेटी को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप किया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर गांव वालों ने एक खेत में काम कर रहे उसके माता-पिता को सूचित किया. वह बच्ची को पास के गांव के अस्पताल ले गए.

इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सायन्ना को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी. वह जब बेहोश हो गया तो कुछ लोग उसे अस्पताल ले जाने लगे लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई. पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जिन्होंने सायन्ना की पिटाई की, वे छिप गए हैं.

बताते चलें कि इसी तरह तेलंगाना के खम्मम जिले में 60 वर्षीय एक शख्स ने 38 वर्षीय महिला से अपने घर पर रेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था. उसकी पत्नी ने पूरे वारदात का खुद ही वीडियो बना लिया. यह सिलसिला तीन महीने तक चलता रहा. इस दौरान वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर महिला की इज्जत लूटी जाती रही.

खम्मम जिले के एक कस्बे में रहने वाली एक विधवा महिला जी सत्यनारायण और उसकी पत्नी वसंता को जानती थी. वह सत्यनारायण और वसंता से खम्मम स्थित उनके घर पर मिलने जाती थी. करीब तीन महीने पहले वसंता के घर पर उसे बीयर की पेशकश की गई. इसके बाद महिला ने सत्यनारायण और वसंता के साथ जमकर बीयर पी ली.

पीड़िता ने बताया कि जब वह बीयर के नशे में आ गई, तो सत्यनारायण ने अपने घर पर उसको हवस का शिकार बनाया. इस दौरान उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो बनाया. इस वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करके आरोपी ने अपनी पत्नी की मौजूदगी में उसकी इज्जत तार-तार करता रहा. इससे तंग आकर उसने थाने में शिकायत कर दी.