पीजी में करने आया था चोरी, सोना और नकदी नहीं मिलने पर कर डाला रेप

181

पीजी में करने आया था चोरी, सोना और नकदी नहीं मिलने पर कर डाला रेप

बंगलुरु में महिलाओं और लड़कियों पर हो रहे हमलों के बीच एक और दर्दनाक घटना सामने आई है। 25 साल की लड़की से सोना और नकदी न मिलने पर आरोपी ने उसका रेप कर दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार आरोपी पीजी में रहने वाली पीड़िता के यहां चोरी करने के मकसद से आया था, लेकिन कुछ न मिलने पर उसने पीड़िता का रेप कर डाला।

पेशे से तकनीकी विश्लेषक पीड़िता 6 महीने पहले ही तमीलनाडु से शहर में नौकरी करने आई थी। पीड़िता ने बताया कि हाल ही में नौकरी ज्वाइन की थी और इस वजह से उसके पास किसी भी तरह का मंहगा सामान नहीं था। साथ ही उसके पास नकदी भी नहीं थी।

पुलिस के मुताबिक जब पीड़िता पीजी में अकेली थी तब उसका रेप हुआ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीजी में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे, साथ ही पीड़िता आरोपी को ढंग से नहीं देख पाई है। हालांकि पुलिस की कई टीमों को उसे पकड़ने के लिए रवाना कर दिया गया है।

तमिलनाडु में आए दिन हो रहे हैं महिलाओं के मर्डर और रेप

हाल ही में महिलाओं हमले के कई मामले दर्ज किए गए हैं। पहला मामला चर्च में टीचर की हत्या करने का है, जहां एक सिरफिरे ने शादी से ठीक एक हफ्ते पहले उसकी हत्या कर दी और खुद ने फांसी लगा कर जान दे दी। 

दूसरा मामला करूर इंजीनियरिंग कॉलेज का है। सिरफिरे सीनियर ने तृतीय वर्ष की छात्रा का पीछा कॉलेज के कैंटिन से क्लास तक किया। बात न करने पर आरोपी ने सबके सामने उसकी हत्या कर दी और खुद ने सुसाइड करने की कोशिश की। 

तीसरा मामला ज्यादा पुराना नहीं है, जिसमें व्यस्त रेलवे स्टेशन पर इन्फोसिस में काम करने वाली लड़की को जान इसलिए गंवानी पड़ी क्योंकि उसने प्रोपोजल को ठुकरा दिया था।