मुजफ्फरनगर में गैंगरेप पीड़िता ने जहर खाकर दी जान

41

जिले के एक गांव में गैंगरेप की पीड़िता ने जहर खाकर जान दे दी। गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप मेरठ के एक युवक और उसके साथियों पर है।

शहर कोतवाली के एक गांव की युवती ने छह जुलाई को अपने घर पर जहर खा लिया। गंभीर हालत में परिजन उसे लेकर चरथावल सीएचसी पहुंचे, लेकिन हालत खराब होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत में सुधार न होने पर उसे मेरठ भेजा गया। परिजन उसे लेकर मेरठ मेडिकल चले गए।

हालत गंभीर होने पर परिजनों ने मेरठ पुलिस से सम्पर्क किया, लेकिन मजिस्ट्रेट के आने से पूर्व ही युवती की मौत हो गई। पिता का कहना है कि मृत्यु से पहले उसकी बेटी ने बताया कि मोबाइल फोन के जरिए उसकी दोस्ती एक युवक से हो गई थी। वह मेरठ जनपद के एक गांव का रहने वाला है। उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुराचार किया। उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

बेटी ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने इनकार कर दिया। आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी और उसके साथी ने उसे कच्ची सड़क स्थित मकान में बुलाकर गैंगरेप किया और वीडियो भी बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोनों उसके साथ दुराचार करते रहे। आरोपियों से तंग आकर उसने जहर खा लिया।

पिता का कहना है कि बेटी ने बयान की वीडियो उसने बनाई है। बेटी के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया। आरोपियों ने उसकी बेटी को मरने पर मजबूर किया है। पिता ने आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दी है। शहर कोतवाल अनिल कपरवान का कहना है कि तहरीर पर जांच की जा रही है।