10 दिनों तक छात्रा को कमरे में बंद करके क्या रपे

303

कठुआ और उन्‍नाव के बाद अब दिल्‍ली के अमन विहार से एक दिल दहला देने वाली खबर आई इै. यहां एक शख्स ने 11वीं की छात्रा को दस दिन तक अपने घर में हाथ पैर बांधकर कैद रखा. इस दौरान उसके साथ कई बार बलात्कार किया. आरोप है कि हथियार के बल पर लड़की को कुलदीप नाम का बदमाश अगवा कर ले गया. लड़की के हाथ पैर बांधकर उसे बेल्ट और लोहे के तार से पीटा गया.

30 मार्च को किया किडनैप

आरोप है कि 30 मार्च सुबह करीब 11 बजे अमन विहार इलाके में रहने वाली 11वीं क्लास की छात्रा कुछ सामान खरीदने के लिए दुकान पर गई थी. तभी इसी इलाके में रहने वाले कुलदीप नाम के एक लड़के ने छात्रा को तमंचे के बल पर किडनैप कर लिया. वो घंटों तक छात्रा को दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा.

लोहे के तार से पीटा

इसके बाद रात के घर ले जाकर छात्रा के साथ तमंचे के बल पर रेप किया. विरोध करने पर उसे बेल्ट और वहां पड़ी एक लोहे की तार से जमकर पीटा. छात्रा के मुताबिक, अगले दिन कुलदीप ने उसके हाथ-पैर बांधे, मुंह पर कपड़ा बांधा और कमरे में बंद कर ऑफिस चला गया. इसके बाद शाम को फिर घर वापस आया, शराब पीकर फिर से उसका रेप किया.

छात्रा के मुताबिक, उसके साथ हैवानियत का ये खेल पूरे 10 दिन तक चला. 9 अप्रैल को जब कुलदीप जल्दबाजी में लड़की के हाथ-पैर बांधना भूल गया तो वो किसी तरह उसकी कैद से बच निकलने में कामयाब हो गयी. इसके बाद वो सीधे अपने घर पहुंची.

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

इसके बाद पीड़ित परिवार ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था. पीड़ित परिवार का आरोप है कि, लड़की के गायब होने के बाद से ही वो कई बार अमन विहार पुलिस स्टेशन गए. कई बार पुलिस अधिकारियों से मिन्नतें की, लेकिन पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की.