जालंधर में गोल्ड लोन देने वाली कंपनी के दफ्तर से 10 किलो सोने की लूट

164

जालंधर में गोल्ड लोन देने वाली कंपनी के दफ्तर से 10 किलो सोने की लूट

जालंधर: जालंधर में गोल्ड लोन देने वाली एक कंपनी के दफ्तर से छह लुटेरों ने 10 किलो सोना लूट लिया. लूटे गए सोने की कीमत बाजार में तीन करोड़ रुपये आंकी गई है. इस संबंध में हालांकि अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

शहर के रामामंडी इलाके में स्थित गोल्ड लोन देने वाली कंपनी के दफ्तर में एक लुटेरा ग्राहक बनकर आया. पहले उसने घंटी बजाई और जब गार्ड ने आकर पूछा तो उसने दरवाजा खोलने को कहा. गार्ड ने जैसे ही दरवाजा खोला छह लोग जबरन बंदर घुस गए और बंदूक दिखाकर लॉकर की चाबी मांगी. चाबी लेने के बाद लुटेरे लॉकर रूम में घुसे और वहां से 10 किलो सोना लेकर चलते बने. इस लूट को अंजाम देने वाले लुटेरे बाइक और स्कूटर पर आए थे.

पुलिस ने बताया कि ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है. पुलिस ने चार संदिग्धों की तस्वीर के बारे में भी जानकारी दी है. हालांकि उनका कहना है कि यह तभी स्पष्ट हो पाएगा जब दफ्तर के अंदर के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की पड़ताल की जाएगी.

 

उन्होंने बताया कि अंदर के कैमरों का नियंत्रण कंपनी के मुख्यालय में है और इसलिए अभी वह फुटेज नहीं मिल सका है. पुलिस के मुताबिक जिस सफाई से इस वारदात को अंजाम दिया गया है उससे ऐसा लगता है कि लुटेरों को हर चीज के बारे में जानकारी थी.