कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी की नेता का कर दिया पर्दाफाश! दिखा दिया ‘रिश्वत’ लेने के सबूत!

1309

कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी की नेता का कर दिया पर्दाफाश! दिखा दिया ‘रिश्वत’ लेने के सबूत!

नई दिल्ली – कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए एक फोटो ट्वीट की है जिसमें दिखाया गया है कि पीएम मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने सहारा समूह से 40 करोड़ रुपए की ‘रिश्वत’ ली थी। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही एक गुजरात में रैली को संबंधित करते हुए राहुल गांधी ने एक पर्ची दिखाते हुए पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये थे। जिसे आज उनके कार्यालय ने ट्विटर पर शेयर किया है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस का यह दाव उलटा पड़ने वाला है। Sheila Dixit Exposed in Sahara List.

पीएम मोदी को बदनाम करने के चक्कर में शीला दीक्षित को कर दिया बेनकाब –

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जो फोटो ट्वीट की गई है उसमें उसमें शीला दीक्षित का भी जिक्र है।  गुजरात में रैली के दौरान राहुल ने इसी लिस्ट को लेकर पीएम मोदी पर सहारा से रिश्ववत लेने का आरोप लगाया था। लेकिन इसी लिस्ट के मुताबिक दिल्ली कि तत्कालीन सीएम शीला दिक्षित को 23 सितंबर 2013 में एक करोड़ रुपए दिए गए थे।

आपको बता दें कि इस लिस्ट पीएम मोदी और शीला दीक्षित के अलावा मध्य प्रदेश के तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह चौहान और छत्तीसगढ़ के तत्कालीन सीएम रमन सिंह, बीजेपी ऑफिस के नेता अरुण जैन, बीजेपी की शायना एनसी का भी नाम शामिल है।

बढ़ सकती हैं कांग्रेस की मुश्किलें –

कांग्रेस द्वारा जारी की गयी लिस्ट में उनकी पार्टी की नेता शीला दीक्षित का नाम आने से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि कांग्रेस ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है। आपको बता दें कि इसी पेपर का जिक्र दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी करते हैं। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने सहारा और बिड़ला के यहां पड़े छापों में बरामद कागजातों को पक्के सबूत मानने से इंकार कर दिया था